loading...

भारतीय बैंकों के करीब 9000 करोड़ लेकर फरार हुए शराब कारोबारी विजय माल्या, पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी और मेहुल चोकसी प्रकरण को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

वहीं सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने भी प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए पूछा कि , क्या भारत सरकार की भागीदारी से मिली मोदी जी के मेहुल भाई को एंटीगुआ की राष्ट्रीयता?

मालूम हो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और प्रशांत भूषण की ओर से केंद्र सरकार पर यह हमला उस समय आया हैं जब एंटिगुआ सरकार ने दावा किया है कि भारत और यहां की जांच एजेंसियों से क्लीनचिट दिए जाने के बाद ही उसने मेहुल चोकसी को अपने देश की नागरिकता दी है।

loading...

अरविंद केजरीवाल ने शनिवार(4 अगस्त) की सुबह ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सीबीआई ने लंदन में माल्या के केश को कमजोर किया। चोकसी को भागने में और दूसरे देश की नागरिकता पाने में मदद की और उसके बाद मोदी सरकार प्रत्यर्पण की मांग का नाटक करती है। ये तो देश के साथ गद्दारी है न।’ बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने यह ट्वीट एक समाचार को शेयर करते वक्त किया है।

वहीं आम आदमी पार्टी (आप) के पूर्व नेता और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “क्या चौकीदार की चौकसी बदली चोकसी से भागीदारी में? क्या भारत सरकार की भागीदारी से मिली मोदी जी के मेहुल भाई को एंटीगुआ की राष्ट्रीयता?”