मध्यप्रदेश के 23 साल के युवा नेता रामवीर तिवारी को राहुल गांधी दे सकते है कांग्रेस की बड़ी जिम्मेदारी |

0

मध्यप्रदेश के रहने वाले गरीब परिवार में जन्म लिऐ रामवीर तिवारी महज 23 वर्ष की उम्र में भारतीय राजनीति में अपनी एक बड़ी पहचान बना चुके है, आपको बता दें रामवीर तिवारी के कामकाज को देखते हुऐ, इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी ने इनको जिलाध्यक्ष प्रवक्ता बनाया था. इससे पहले रामवीर छात्र संगठन एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस के लिऐ भी काम कर चूके है. गरीब परिवार से है, लेकिन कांग्रेस के प्रति इनका आस्था और विश्वास प्रभू राम के बराबर है. रामवीर कहतें है, दिल्ली, मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान इत्यादि जिस प्रदेश में भी कांग्रेस का रैली, जनसभा होता है वहाँ अपना कामकाज छोड़कर जाते है.

लोगों को कांग्रेस की विचारधारा, नीतियाँ, उपलब्धियाँ बताते है, रामवीर जमीनी स्तर से जूड़े हुऐ यूवा नेता है लेकिन वो शोशल मिडिया पर भी काफी सक्रिय कार्यकर्तां है। शोशल मिडिया पर भी अपनी एक अलग पहचान बना चुके है. कई कांग्रेस के ग्रुप्स, पेज इत्यादि चलाते है जिसमें कांग्रेस के लाखों समर्थक का एक समूह इकट्ठा कर रखे है।

आपको बता दें रामवीर तिवारी के कठिन मेहनत का फल जल्द ही राहुल गांधी बड़ी जिम्मेदारी के साथ देने जा रहें है, कांग्रेस के सुत्रों के हवाले से खबर यह है कि आगामी होने वाले तीन राज्य के विधानसभा चुनाव मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ और राजस्थान और 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में रामवीर तिवारी को राष्ट्रीय स्तर पर बड़ी जिम्मेदारी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दे सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here